संजीवनी टुडे

दिल्ली से हमीरपुर आने बाली बस में तब्लीगीयों ने किया सफर, यात्रियों की पहचान जारी

संजीवनी टुडे 07-04-2020 12:19:52

दिल्ली से हमीरपुर आने बाली बस में तब्लीगीयों ने किया सफर, यात्रियों की पहचान जारी


हमीरपुर। दिल्ली से नालागढ़ होते हुए हमीरपुर आने बाली परिवहन विभाग की बस में तब्लीगीयों ने सफर किया था। नालागढ़ से पोस्टिव पाए गए तीन जमातियों ने इसी बस में सफर किया था। 

उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कहा कि 18 मार्च को हिमाचल पथ परिवहन निगम नालागढ़ डिपो की एक बस नंबर एच.पी.-12-0446 दिल्ली से वाया नालागढ़ होकर हमीरपुर के लिए सायं 9.15 बजे रवाना हुई थी। यह बस दिनांकः 19 मार्च को प्रातः नालागढ़ पहुंची, जिसमें दिल्ली से हमीरपुर तक कुल 121 यात्रियों ने यात्रा की है। कुल यात्रियों में से जिला हमीरपुर के 33 यात्रियों ने इस बस में यात्रा की है, जबकि शेष यात्री अन्य जिलों से संबंधित रहे हैं। इस बस में कुछ व्यक्ति कोरोना के पॉजीटिव पाए गए हैं। 

उन्होंने कहा कि इस बस में सवार जिला से संबंधित सभी 33 व्यक्तियों की पहचान की जा रही है। इसके लिए पुलिस, स्वास्थ्य विभाग व पंचायत प्रतिनिधियों की सहायता भी ली जा रही है। 

उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया है कि जो उक्त तिथि को इस बस में यात्री रहा हो, वे स्थानीय प्रशासन अथवा स्वास्थ्य विभाग को अविलंब इस बारे में सूचित करें। यदि किसी व्यक्ति को इन यात्रियों के बारे में जानकारी हो अथवा संबंधित व्यक्ति स्वयं दूरभाष संख्या 104, 1077 अथवा 01972-222222 पर भी सम्पर्क कर जानकारी प्रदान कर सकता है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended