संजीवनी टुडे

रक्षा मंत्रालय में क्लर्क के पुत्री की संदेहास्पद मौत, पत्नी की हालत नाजुक

संजीवनी टुडे 03-06-2020 14:09:42

रक्षा मंत्रालय दिल्ली में क्लर्क के पद पर कार्यरत सेना के एक सेवानिवृत्त जवान की पत्नी एवं बेेेटी ने यहांं मंगलवार की रात संदेहास्पद स्थिति में जान देने की कोशिश की। इस घटना मेंं बेटी की मौत हो गई


बेगूसराय। रक्षा मंत्रालय दिल्ली में क्लर्क के पद पर कार्यरत सेना के एक सेवानिवृत्त जवान की पत्नी एवं बेेेटी ने यहांं मंगलवार की रात संदेहास्पद स्थिति में जान देने की कोशिश की। इस घटना मेंं बेटी की मौत हो गई, जबकि मां को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहांं उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

घटना बेगूसराय शहर मुख्यालय के लोहिया नगर की है। मृतका की पहचान भूषण कुमार सिंह की पुत्री खुशी कुमारी के रूप में की गई है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। लाश लेकर पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों का कहना है कि परिवारिक विवाद में आकर मां-बेटी ने नशे की गोली खाकर जान देने की कोशिश की।  मृतका खुशी के गले में गंभीर जख्म हैंं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसे पहले नशे का ओवरडोज दिया गया, उसके बाद गले में फंदा लगाया गया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को नीचे पड़ी लाश मिली है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कुरहा निवासी भूषण कुमार सिंह लोहिया नगर में घर बनाकर अपनी पुत्री एवं पत्नी को रखे हुए हैं जबकि खुद सेना से रिटायर होने के बाद रक्षा मंत्रालय दिल्ली में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार की रात घर से कराहने की आवाज सुनकर बगल से आए परिजनों ने बेटी को मृत और मां को बेहोश देखा। इसकेे बाद लोग मां मधुबाला सिंह को आनन-फानन में निजी अस्पताल ले गए तथा पुलिस को सूचना दी । इसके बाद पहुंची पुलिस खुशी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है तथा भूषण सिंह भी दिल्ली से चल चुके हैं। घटना को लेकर मुहल्ले में विभिन्न तरह की चर्चा हो रही है। लोहियानगर ओपी प्रभारी रामप्रताप पासवान नेे बताया मामलेे की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों और इलाजरत मधुबाला सिंह के होश में आने के बाद ही घटनाक्रम का खुलासा हो सकेगा।
 

यह खबर भी पढ़े: स्‍टेट बैंक और ICICI बैंक ने बचत खाते पर ब्‍याज दर घटाया, नई दरें 31 मई से लागू

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended