संजीवनी टुडे

ट्रम्प के दौरे से नड्डा के पुत्र की शादी में बड़े नेताओं के शामिल होने पर संशय

संजीवनी टुडे 25-02-2020 18:44:32

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की भारत और खास तौर पर मंगलवार को दिल्ली में मौजूदगी व राष्ट्रपति भवन में रात्रि भोज की वजह से राष्ट्रीय स्तर के कई नेताओं के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी में शामिल हो पाना मुश्किल लग रहा है।


अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश की शादी का जश्न मंगलवार सुबह हल्दी की रस्म के साथ शुरू हो गया। शाम को सेहरा बंधा और रात्रि में बारात के बाद मध्यरात्रि पाणिग्रहण संस्कार होगा। शादी में शामिल होने के लिए आज भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्य सभा सांसद भूपेंद्र यादव, पूर्व मुख्य मंत्री वसुंधरा राजे, पूर्व मंत्री राजीव प्रताप रुडी अजमेर पहुंच चुके हैं। देर रात तक प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के अन्य नेताओं के भी शिरकत करने की संभावना है। इनमें महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, पूर्व गृह मंत्री राजस्थान गुलाबचंद कटारिया, पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र राठौड़ आदि शामिल हो सकते हैं। 

ट्रम्प के लिए दिल्ली में भोज में शामिल होंगे बड़े नेता
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की भारत और खास तौर पर मंगलवार को दिल्ली में मौजूदगी व राष्ट्रपति भवन में रात्रि भोज की वजह से राष्ट्रीय स्तर के कई नेताओं के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी में शामिल हो पाना मुश्किल लग रहा है। दूसरी तरफ राजस्थांन विधान सभा सत्र के चलते प्रदेश स्तरीय नेता भी शादी में देर रात तक ही शामिल हो सकेंगे। वैसे भी शादी का कार्यक्रम बेहद निजी रखा गया है। मीडिया को प्रवेश की अनुमति नहीं है। जगह-जगह पुलिस तैनात है। शादी पुष्कर जिले के ग्राम होकरा स्थित होटल प्रताप पैलेस में हो रही है। वीआईपी शादी को लेकर जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है। एक दिन पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता, नारायण लाल, बड़ी बुआ गंगादेवी, छोटी बुआ गोमती देवी, बहन शिखा, पुत्र हरीश आदि सहित परिजनों ने पुष्कर सरोवर के ब्रह्म घाट पर पहुंच कर पूजन किया। विधायक पुष्कर सुरेश रावत व नगर पालिका अध्यक्ष कमल पाठक ने नड्डा परिवार का स्वागत किया। 

पंजाब के राज्यपाल पहुंचे पुष्कर
पंजाब के राज्यपाल बीपी सिंह बदनोर पुष्कर पहुंचे। वीपी सिंह प्रताप पैलेस में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पुत्र की शादी में शामिल होने आए। इस दौरान वह आईडीएसएमटी कॉलोनी में निवास कर बहन से मिलने आए। उन्होंने अपनी बहन से करीबन 20 मिनट तक वार्ता की। उनकी यात्रा के दौरान पुलिस और प्रशासन अलर्ट है।

यह खबर भी पढ़े: CAA विरोध में प्रदर्शन के दौरान हुई दिल्ली हिंसा का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, 26 फरवरी को होगी सुनवाई

यह खबर भी पढ़े: कमलनाथ के मंत्री ने राज्यसभा के लिए सिंधिया को बताया परफेक्ट, दूसरे ने किया विरोध

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended