संजीवनी टुडे

शराब के कारोबार में संलिप्त सिपाही को एसपी ने किया निलंबित

संजीवनी टुडे 06-01-2019 18:13:43


छपरा। शराब के कारोबार में संलिप्त गिरफ्तार सिपाही सुशील कुमार को पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय में रविवार को निलंबित कर दिया तथा उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए सरकार को भी लिखा जाएगा । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नया बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत शराब के कारोबार में संलिप्त सिपाही सुशील कुमार के खिलाफ कार्रवाई के लिए सरकार को लिखा जाएगा । 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

इस मामले में उसे बर्खास्त किया जा सकता है । फिलहाल उसे निलंबित कर दिया गया है और विभागीय कार्रवाई शुरू करने का आदेश दिया गया है । इस मामले में सिपाही के खिलाफ आरोप का गठन कर नियमानुसार कार्रवाई के लिए सरकार को लिखा जाएगा । 

उन्होंने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के रूपगंज विदेशी शराब के साथ सिपाही रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिपाही को पहले भी एक शराब कारोबारी को भगाने के आरोप में निलंबित किया गया था । इस समय वह भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में प्रतिनियुक्ति पर था । 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्राथमिक जांच में यह बात भी सामने आयी है कि सिपाही सुशील कुमार अंतर प्रांतीय शराब तस्कर गिरोह के नेटवर्क से जुड़ा हुआ था । हरियाणा के शराब सप्लायरों और स्थानीय शराब माफियों के साथ मिलकर वह शराब का कारोबार करता था ।

More From state

Trending Now
Recommended