संजीवनी टुडे

मंत्रिमण्डल की बैठक में सुषमा और टिहरी हादसे में मृतकों को दी श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 13-08-2019 16:41:47

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के आवास में मंत्रिमण्डल (कैबिनेट) की बैठक में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और टिहरी जनपद में वाहन दुर्घटना में मृत स्कूली बच्चों को श्रद्धांजलि दी गईं।


देहरादून। उत्तराखंड में मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के आवास में मंत्रिमण्डल (कैबिनेट) की बैठक में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और टिहरी जनपद में वाहन दुर्घटना में मृत स्कूली बच्चों को श्रद्धांजलि दी गईं।

यह खबर भी पढ़े: कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति को किया फोन

मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कैबिनेट बैठक में दिवंगत नेता सुषमा स्वराज को श्रद्धांजली देते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि ऋषिकेश में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) का निर्माण श्रीमती स्वराज की ही देन है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री के पद पर रहते हुए पूर्व विदेश मंत्री ने ऋषिकेश एम्स की नींव रखी थी। उत्तराखण्ड से राज्य सभा सांसद रहते हुए उन्होंने अपनी सांसद निधि का एक बड़ा भाग स्कूलों में शौचालय निर्माण के लिये खर्च किया। 

कैबिनेट बैठक में जनपद टिहरी में वाहन दुर्घटना में मृतक छात्रों एवं जनपद चमोली के घाट सहित प्रदेश के अन्य स्थानों में अतिवृष्टि में मृतकों को भी श्रद्धांजलि दी गयी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended