संजीवनी टुडे

संकल्प रैली स्थगित करने की राजद की मांग पर सुशील मोदी का पलटवार

संजीवनी टुडे 01-03-2019 19:35:22


पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजग की 3 मार्च को पटना में होनेवाली संकल्प रैली स्थगित करने की राजद की मांग पर पलटवार किया है । शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि केंद्र में कमजोर सरकार देने की मंशा वाले जुगाड़ू महागठबंधन को देश में विजय उत्सव का माहौल फूटी आंखों नहीं सोहा रहा है।

उन्होंने कहा कि जुलाई 2017 में बिहार के आधा दर्जन जिलों में डेढ़ करोड़ लोगों के बाढ़ पीड़ित होने के बावजूद जिस राजद ने पटना में अपनी रैली स्थगित नहीं की थी वह किस मुंह से राजग को संकल्प रैली स्थगित करने की मांग कर रहा है? बिहार के लाखों युवा तीन मार्च की पटना रैली में जमा होकर राजनयिक और सामरिक शौर्य के नायकों का सार्वजनिक अभिनंदन करेंगे। 

श्री मोदी ने कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र से इस्लामी सहयोग संगठन तक पूरी दुनिया में पाकिस्तान को अलग-थलग करने वाली आक्रामक विदेश नीति और सेना के पराक्रम का सुफल है कि पाकिस्तान ने हमारे साहसी विंग कमांडर अभिनंदन को 48 घंटे के भीतर बिना शर्त रिहा किया। उन्होंने कहा कि चाणक्य-चंद्रगुप्त और दिनकर की भूमि से वीर अभिनंदन का अभिनंदन ! 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उन्होंने कहा कि जब एनडीए सरकार के मजबूत नेतृत्व ने दहशतगर्दी और छाया युद्ध पर जीत को मुमकिन कर दिखाया है, तब कश्मीर की कथित आजादी के नारे लगाने वाले गैंग का समर्थन करने वाली ममता बनर्जी पीओके में 300 आतंकियों के मारे जाने का सबूत मांग रही हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

महागठबंधन की कोलकाता रैली में शामिल राजद, कांग्रेस सहित 22 दलों के नेता बतायें कि वे आतंकवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली सेना के साथ हैं या ममता के साथ ? 

More From state

Trending Now
Recommended