संजीवनी टुडे

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने का संगठन पर कोई असर नहीं :सुशील मोदी

संजीवनी टुडे 17-03-2018 22:55:32


पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर राजद और कांग्रेस पर करारा तंज किया है और अपने ट्वीट में उन्होने कहा कि जिन लोगों ने 1990 में सत्ता मिलने के बाद से बिहार में राजनीति का अपराधीकरण किया, कानून की धज्जियां उड़ाईं, शहाबुद्दीन से राजवल्लभ यादव तक को संरक्षण दिया। बालू-शराब माफिया की फंडिंग से रैली-रैला आयोजित किया वही लोग अब एनडीए सरकार में कानून व्यवस्था पर किस मुंह से सवाल उठा रहे है। 

मोदी ने अगले ट्वीट में लिखा है कि बिहार में महादलित समाज के नेता को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से अपमानित कर हटा दिया गया और इसी वजह से पार्टी में अब तक घमासान मचा है। राज्य मुख्यालय में आहूत बैठक में 41 में से 27 जिला कांग्रेस अध्यक्ष गैरहाजिर रहे और राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने का कोई असर संगठन पर नहीं

MUST WATCH

आगे लिखा है कि रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया में तकनीकी सुधार होने से नवंबर-2017 का रिटर्न दाखिल करने वाले कारोबारियों की संख्या बढ़ कर 49.5 लाख हो गई। करीब 61 फीसद लोगों ने फार्म भरा, जबकि पहले केवल 43.67 फीसद रिटर्न दाखिल होते थे। जीएसटी का विरोध करने वालों को गुजरात की जनता पहले ही जवाब दे चुकी है।

 

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended