संजीवनी टुडे

कांग्रेस विधायक का हैरान करने वाला बयान, तन्त्र मन्त्र के सहारे जीती है बीजेपी

संजीवनी टुडे 14-02-2020 16:23:49

पहले नगर पंचायत और अब जनपद अध्यक्ष चुनाव में भाजपा के हाथो करारी मात खाने के बाद पीएचडी होल्डर डॉ लक्ष्मी ध्रुव ने कह दिया कि भाजपा जादू टोना और तंत्र मंत्र का सहारा लेकर चुनाव जीतती है।


धमतरी। छत्तीसगढ़ में सिहावा से कांग्रेस विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव का हैरान करने वाला बयान सामने आया है। पहले नगर पंचायत और अब जनपद अध्यक्ष चुनाव में भाजपा के हाथो करारी मात खाने के बाद पीएचडी होल्डर डॉ लक्ष्मी ध्रुव ने कह दिया कि भाजपा जादू टोना और तंत्र मंत्र का सहारा लेकर चुनाव जीतती है। इधर भाजपा ने विधायक महोदया को आत्म चिंतन करने की सलाह दी है।

छत्तीसगढ़ की सिहावा विधानसभा से विधायक ,राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त डॉ लक्ष्मी ध्रुव ने ऐसा बयान दे दिया है जिसकी लोग आलोचना कर रहे हैं। कहा जाता है कि पढ़े लिखे सुलझे हुए लोगो को राजनीति में आना चाहिये लेकिन ऐसे में डॉ लक्ष्मी ध्रुव जैसे लोग राजनीति में आकर जादूटोना और तंत्र मंत्र की बात करने लगे तो किनसे उम्मीद की जाए। नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में अपने क्षेत्र में भाजपा के हाथों कांग्रेस की करारी हार के बाद उन्होंने बीजेपी पर तन्त्र- मन्त्र का आरोप मढ़ दिया। 

बीते नगरीय निकाय चुनाव में सिहावा- नगरी नगर पंचायत में कांग्रेस को भाजपा के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, अब जहां जनपद के चुनाव हुए तो भी कांग्रेस ज्यादा सीटें नहीं ला पाई। जनपद अध्यक्ष के लिये जो प्रत्याशी तय हुआ था, उसे भाजपा ने 24 घंटे पहले ही अपनी पार्टी की सदस्यता दिलवा दी और नगरी जनपद में अपना अध्यक्ष बैठा दिया। डॉ लक्ष्मी ध्रुव के जादू टोना वाले बयान पर भाजपा ने उन्हें आत्म चिंतन करने की सलाह दे डाली। 

 मालूम हो कि डॉ लक्ष्मी ध्रुव एक पढ़े- लिखे खानदान से हैं। उन्होंने राजनीति शास्त्र में पहले एमए किया और फिर पीएचडी भी की। राजनीति में आने से पहले वो कई साल तक दुर्ग के शासकीय महाविद्यालय में बतौर प्रोफेसर सेवा दे चुकी हैं। उनके पति और उनके बेटे दोनो राज्य शासन में उच्च पद पर पदस्थ हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्होने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा।सिहावा विधानसभा से लक्ष्मी ध्रुव रिकार्ड 45 हजार मतों से जीत कर विधायक बनी। इसके बाद शासन से उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा भी मिला। 

यह खबर भी पढ़े: पुलवामा शहीदों को अनोखे तरीके से सलामी, बेगूसराय स्टेशन पर लहराया एक सौ मीटर ऊंचा तिरंगा

यह खबर भी पढ़े: उमर अब्दुल्ला की बहन की याचिका पर जम्मू-कश्मीर प्रशासन को नोटिस

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended