संजीवनी टुडे

देश के नाम दीप जला कर कोरोना महामारी की लड़ाई में पीएम मोदी का करें समर्थन -सांसद

संजीवनी टुडे 04-04-2020 21:18:16

बाँदा -चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने शनिवार को संसदीय क्षेत्र की जनता से अनुरोध किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवाहन पर पांच अप्रैल की रात नौ बजकर नौ मिनट पर अपने घरों की लाइटें बन्दकर घरों के दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर रोशनी जलायें। ताकि एकजुटता के साथ वैश्विक महामारी कोरोना से लड़कर भारत की जीत सुनिश्चित की जा सके।


चित्रकूट। बाँदा -चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने शनिवार को संसदीय क्षेत्र की जनता से अनुरोध किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवाहन पर पांच अप्रैल की रात नौ बजकर नौ मिनट पर अपने घरों की लाइटें बन्दकर घरों के दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर रोशनी जलायें। ताकि एकजुटता के साथ वैश्विक महामारी कोरोना से लड़कर भारत की जीत सुनिश्चित की जा सके।

 शनिवार को भाजपा सांसद आर के सिंह पटेल ने बाँदा-चित्रकूट संसदीय क्षेत्र की जनता के नाम एक अपील जारी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवाहन पर सभी लोग पांच अप्रैल की रात नौ बजकर नौ मिनट पर घरों की सभी लाइटें बन्दकर अपने घरों के दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर दीपक, मोमबत्ती, टार्च या मोबाइल की लाइट जलाकर देश की एकता अखण्डता को प्रदर्शित करें। 

सभी लोग यह संदेश देंगे कि कोरोना वायरस के संकट की घडी में सम्पूर्ण देश वासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं। उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ जारी लड़ाई में अहम् भूमिका निभा रहे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियो , चिकित्सको ,पैरा मेडिकल स्टाफ , स्वच्छता प्रहरियों का अभिवादन करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी से सभी लोग एक साथ लड़कर विजय प्राप्त करेंगे। 

इस दौरान सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें।  इस समय लाकडाउन के दायरे में रहकर हर जरूरतमन्द की सभी लोग मदद करने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि निराशावाद से निकालकर लोगों को आशावाद से जोडने का यह एक अभियान है। व्यक्ति को अकेलेपन से निकालकर एकजुटता की ओर ले जाने का यह सामाजिक सिद्धान्त है। देश का प्रत्येक व्यक्ति मजबूती के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है पांच अप्रैल को रात्रि 9 बजे एक दीपक देश के नाम कार्यक्रम को सफल बनाकर इसका प्रमाण होगा । 

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से 75 की मौत, कुल मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 3072, 12 घंटे में कोरोना के 170 नए मामले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended