संजीवनी टुडे

प्रियदर्शिनी जुटा रहीं पति के लिए समर्थन

संजीवनी टुडे 21-04-2019 21:24:56


गुना। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया अपने पति के लिए समर्थन जुटा रही हैं और लगातार संसदीय क्षेत्र में सक्रिय रहकर अपने पति के लिए वोट मांग रहीं है। इसी क्रम में रविवार को वह फिर एक बार गुना पहुँचीं। इस दौरान उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों का सघन दौरा किया। इस दौरान प्रियदर्शिनी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजन से भी रुबरु हुईं। खास तौर से वह महिलाओं पर केन्द्रीत रहीं। उन्होने दौरे के दौरान आव्हान किया कि जनता उनके पति को समर्थन दे, वह विकास कराएंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

परिवारिक रहा है रिश्ता

प्रियदर्शिनी सिंधिया ने शहर से 15 किलो मीटर दूर चंादौल में एक नुक्कड सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सांसद सिंधिया के नेतृत्व में इस क्षेत्र का विकास हुआ है। विकास का सिलसिला यूं ही अनवरत चलता रहे, इसके लिए जनता का आशीर्वाद जरुरी है। प्रियदर्शिनी ने कहा कि सिंधिया परिवार का इस क्षेत्र से परिवारिक रिश्ता रहा है, लोग इस रिश्ते को बनाए खें । 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हवाई बातें नहीं करते सिंधिया

प्रियदर्शिनी सिंधिया ने नुक्कड़ सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी निशाने पर लिया। उन्होने कहा कि सांसद सिंधिया प्रधानमंत्री की तरह हवाई बातें नहीं करते है, बल्कि जो कहते है, वह करते हैं।

श्रीमती सिंधिया ने कहा कि सांसद ने क्षेत्र में पानी, आवागमन, संचार, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसे बुनियादी सुविधाओं का विकास किया है और आपके समर्थन और सहयोग के साथ आगे भी करते रहेंगे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended