संजीवनी टुडे

सपा में शामिल हुए योगी के करीबी सुनील सिंह, बोले- 2022 में अखिलेश बनेंगे मुख्यमंत्री

संजीवनी टुडे 18-01-2020 18:53:25

हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह ने सपा ज्वाइन कर ली हैं। शनिवार को उन्होनें मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


नई दिल्ली। हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह ने सपा ज्वाइन कर ली हैं। शनिवार को उन्होनें मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस समय सुनील सिंह 'हिन्दू युवा वाहिनी भारत' के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। सुनील सिंह ने भाजपा पर प्रदेश के छात्रों, किसानों और महिलाओं को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा की प्रदेश सरकार ने नौजवान, किसान, व्यापारी के सपनों का कत्ल किया है। 2022 में अखिलेश मुख्यमंत्री बनेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:​ जयपुर/ कलक्टर जोगाराम ने जयपुरिया अस्पताल का किया निरीक्षण, प्रबंधन पर दिए निर्देश

आज से हमारा मिशन साईकिल और अध्यक्ष अखिलेश यादव होंगे। आपको बता दें सुनील सिंह हिंदू युवा वाहिनी से निष्कासित किए जा चुके हैं और फिलहाल हिंदू युवा वाहिनी भारत के नाम से बनाए संगठन के अध्यक्ष हैं। 

यह खबर भी पढ़ें:​ गुड़िया गैंगरेप: दोनों आरोपी दोषी करार, 7 साल पहले मासूम से की थी बर्बरता

कार्यक्रम में मौजूद युवाओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सपा अब सही मायने में नौजवानों की पार्टी हो गयी है और इसकी कमान भी नौजवानों के हाथों में है। जानकारी के लिए बता दें की सुनील सिंह 2002 में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष बने थे। और लंबे समय तक योगी के करीबियों में शामिल रहे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended