संजीवनी टुडे

सुखजिन्दर रंधावा ने केजरीवाल को कर्ज माफी समागम पर दिया आमंत्रण

संजीवनी टुडे 21-01-2019 22:19:59


चंडीगढ़। पंजाब के सहकारिता मंत्री स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को पंजाब सरकार की कर्ज माफी योजना से वाकिफ़ करवाने के लिए 23 जनवरी को बठिंडा और 24 जनवरी को श्री आनन्दपुर साहिब में रखे कर्ज माफी समागम में आने का न्योता दिया है और आप सुप्रीमो को उनके एम.पी. भगवंत मान की तरफ से सार्वजनिक तौर पर शराब पीने से तौबा करने के लिए बधाई भी दी है।

स. रंधावा ने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव नज़दीक आने के कारण अब अरविन्द केजरीवाल को पंजाब याद आ गया है। पंजाब हितैषी होने का ढकोसला कर रहे केजरीवाल को सबसे पहले पंजाब की नदियों के पानी बारे स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि पंजाब के पानी के रक्षक कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पिछली सरकार के समय विधानसभा में पानी सम्बन्धी हुए सारे समझौते रद्द करके ऐतिहासिक फ़ैसला किया था। 

कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार की तरफ से अब राज्य के किसानों के लिए कर्ज माफी योजना लाई गई है जिससे किसानों को मौजूदा खेती संकट में से निकाला जा सके। पंजाब सरकार द्वारा अब तक 4 लाख 17 हज़ार किसानों का 3452 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया जा चुका है। इसके अलावा 1 लाख 42 हज़ार और छोटे किसानों की पहचान की है जिनका 1000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया जाना है और इस सम्बन्धी 23 जनवरी को बठिंडा और 24 जनवरी को श्री आनन्दपुर साहिब में समागम करवाया जा रहा है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

उन्होंने कहा कि यदि केजरीवाल को पंजाब सरकार के कर्ज माफी के आंकड़ों का अभी भी नहीं पता लगा तो वह निजी तौर पर आप सुप्रीमो को न्योता देते हैं कि ख़ुद इन समागमों में शामिल होकर पंजाब सरकार की कर्ज माफी स्कीम देख लें और अपना भी कुछ योगदान डालें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

स. रंधावा ने कहा कि चुनाव नज़दीक होने के कारण अब भगवंत मान को शराब छोड़ने का ख़्याल आ गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों के लिए इतनी बड़ी कुर्बानी केवल भगवंत मान ही दे सकता है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended