संजीवनी टुडे

शीतल पेय पीने से दो बहनों की अचानक हुई मौत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-08-2019 15:08:43

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद तहसील में दो सगी बहनों की शीतल पेय (कोल्ड ड्रिंक) पीने से अचानक तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी है।


भोपाल। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद तहसील में दो सगी बहनों की शीतल पेय (कोल्ड ड्रिंक) पीने से अचानक तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी है।

दिल्ली में भारी बारिश, लोगों को दफ्तर पहुंचने में करना पड़ा मुश्किलों का सामना

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के गोहद निवासी दोनों बहनें पिछले कई दिनों से शीतल पेय पीने की जिद कर रही थीं। कल रात उन्होंने अपने दादा से शीतल पेय मंगाया और इसे पीने के घंटे भर बाद ही छह वर्षीय गोशिया की तबियत बिगड़ने लगी। उसे उल्टियां होने लगीं। कुछ देर बाद बड़ी बहन शायमा (10) का भी ऐसा ही हाल हो गया। 

इसके बाद घरवालों ने बच्चियों को प्राथमिक उपचार दिया, लेकिन राहत नहीं मिलने के बाद वो बच्चियों को गोहद के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां दोनों की तबीयत और बिगड़ गयी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इसके बाद घर वाले दोनों बच्चियों को आनन-फानन में ग्वालियर लेकर निकले, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों बच्चियों ने दमतोड़ दिया। घरवालों ने शीतल पेय को विषाक्त होने की आशंका है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended