संजीवनी टुडे

चोरी के मामले में फरार युवक ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 22-07-2019 14:11:19

अंबिकापुर के कुंडला सिटी निवासी एक व्यवसायी के घर से 13 लाख रुपए चोरी करने के मामले में 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर साइबर सेल में रखकर पूछताछ की जा रही थी।


अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर के कुंडला सिटी निवासी एक व्यवसायी के घर से 13 लाख रुपए चोरी करने के मामले में 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर साइबर सेल में रखकर पूछताछ की जा रही थी। इसी बीच एक युवक कस्टडी से भाग निकला और शहर के एक डॉक्टर के घर के पीछे लगे विंडो कूलर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के कुंडला सिटी में रहने वाले तनवीर सिंह के घर से 13 लाख रुपए की चोरी के मामले में पंकज व इमरान नामक युवक को हिरासत में लिया था। पुलिसकर्मियों ने उसे साइबर सेल के लॉकअप में रखा था। लेकिन बीती रात करीब 12 बजे वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला, रात 2 बजे उसकी लाश डीसी रोड स्थित डॉ. परमार के घर के पीछे लगे विंडो कूलर में फांसी से लटकी मिली। युवक ने फांसी लगाने के लिए कूलर में पानी डालने वाले पाइप का उपयोग किया है।

प्लाई का कारोबारी तनवीर अलमारी में 13 लाख रुपए रखे थे। घर का सीसीटीवी कैमरा खराब हो गया था, तो उसे बनवाने के लिए पंकज व इमरान नामक मैकेनिक को अपने घर लाया। दोनों मैकेनिक ने शाम तक काम किया। 

शाम को उनके जाने के बाद तनवीर ने आलमारी खोली, तो रुपए गायब थे। उसने दोनों से पूछताछ की, लेकिन उन्होंने चोरी से इनकार कर दिया। तब उसने 11 जुलाई को मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended