संजीवनी टुडे

सर्राफा व्यवसायी से लाखों के जेवरात लूटने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 17-05-2019 22:08:00


शाहजहांपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम सर्राफा व्यवसायी से हुई लूट का पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से अवैध असलह व व्यवसायी से लूटे गए लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण भी बरामद कर लिए है। 

पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गुरुवार की शाम साउथ सिटी गेट के सामने तीन बदमाशों ने कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी सर्राफा व्यवसायी राजू रस्तोगी को मारपीट कर घायल कर दिया और उनके पास से सोने-चांदी से भरा हुआ बैग छीनकर भागने लगे थे। इस दौरान सर्राफा व्यवसायी ने भीड़ की मदद से भाग रहे लुटेरे संजीत पुत्र हेमराज निवासी महाऊ महेश थाना सिधौली को पकड़ लिया था। जबकि अन्य दोनों लुटेरे भागने में कामियाब रहे। व्यवसायी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और फरार लुटेरे की तलाश में जुट गई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

एसपी के मुताबिक, शुक्रवार को कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल महाऊ महेश निवासी विक्रम तथा हथौड़ा बुजुर्ग निवासी चांद मोहम्मद को चाँदापुर तिराहे से जिला अस्पताल जाने वाली नहर पटरी पर से गिरफ्तार किया लिया। पूछताछ में लुटेरे ने लूट की कई अन्य घटनाओं को भी कबूला है। इसके अलावा सिंधौली थाने पर दर्ज जानलेवा हमले तथा चोरी के मामले में तीनों लुटेरे काफी समय से फरार चल रहे थे। पुलिस को इनकी तलाश थी।.

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended