संजीवनी टुडे

रोडवेज बस सुविधा के लिए विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-09-2019 15:40:28

अजमेर के श्रीनगर पंचायत समिति से जुड़े पचास से ज्यादा गांवों के लिए पर्याप्त रोडवेज बस की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग को लेकर विद्यार्थयों ने आज यहां प्रदर्शन किया।


अजमेर। राजस्थान में अजमेर के श्रीनगर पंचायत समिति से जुड़े पचास से ज्यादा गांवों के लिए पर्याप्त रोडवेज बस की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग को लेकर विद्यार्थयों ने आज यहां प्रदर्शन किया।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय सांकेतिक भाषा में अगले वर्ष तक 10 हजार शब्द संकेत: गेहलाेत

विद्यार्थियों ने इन गांवों से अजमेर आने वाले नियमित विद्यार्थियों, सरकारी कर्मचारियों तथा दिहाड़ी मजदूरों को नियमित हो रही परेशानी से निजात दिलाने प्रर्याप्त मात्रा में रोडवेज बसों का संचालन करने की मांग को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा को ज्ञापन सौंपा गया।

इस मौके श्रीनगर पंचायत समिति सदस्य अनिता बैरवा तथा दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष मोहित जैन ने संयुक्त रूप से रोडवेज प्रशासन पर आरोप लगाया कि वर्तमान में जो बसें संचालित है वे समय पर संचालित नहीं की जाती। साथ ही पूर्व में क्षेत्र से अजमेर की ओर चार बसें संचालित होती थी जिन्हें भी घटाकर दो कर दिया गया है। जिसके कारण पंचायत के गांव से शहर आने वाले लोगों खासकर स्कूलों, महाविद्यालयों तथा विश्वविद्यालय में आने वाले छात्र छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस ने दिनकर को नमन करके फर्जी राष्ट्रवाद पर किया हमला

इस अवसर पर एडवोकेट मनोज बैरवा ने कहा कि अकुशल बस संचालन को ठीक कर नई बसों का संचालन किया जाना चाहिए। प्रदर्शनकारियों ने चेताया कि समय रहते उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया तो अजमेर शहर के सभी महाविद्यालय छात्रसंघ के प्रतिनिधि सामूहिक रूप से जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करेंगें।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now