संजीवनी टुडे

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में भिड़े छात्र गुट

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:05:01


जींद। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में सोमवार दोपहर कुछ युवकों ने तीन छात्रों पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमले में घायल दो छात्रों को उपचार के लिए पीजीआईएमएस,रोहतक ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव नंदगढ़ निवासी बीए प्रथम वर्ष का छात्र अजय अपने सहपाठी गांव के ही मोहित एवं शर्मा नगर निवासी बादल के साथ राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आए हुए थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

तभी महाविद्यालय की दूसरी मंजिल पर कुछ युवकों ने तीनों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। साथी छात्र तीनों को उपचार के लिए जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने अजय तथा मोहित की हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इस दौरान पुलिस ने घायल युवक से बातचीत भी की और रंजिश की वजह को जाना। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि दो छात्रों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। जबकि एक सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन है। सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन छात्र से हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended