संजीवनी टुडे

सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश, फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वालों से सख्ती से निपटा जाए

संजीवनी टुडे 04-09-2019 11:22:14

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के रिहायशी इलाकों के फुटपाथों से अतिक्रमण हटाने के लिए निर्देश जारी किये है। सुप्रीम कोर्ट ने सख्त निर्देश दिए हैं कि फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वालों से सख्ती से निपटा जाए। निर्देश सभी निगमों के साथ- साथ दिल्ली सरकार, ईपीसीए, कैंटोनमेंट बोर्ड को भी हैं। सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा है कि अतिक्रमण करने वालों को 15 दिन का नोटिस देकर जगह खाली कराएं। और न करने की स्थिति में अथॉरिटी खाली कराए जिसका खर्चा अतिक्रमण करने वाले से वसूला जाए।


नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के रिहायशी इलाकों के फुटपाथों से अतिक्रमण हटाने के लिए निर्देश जारी किये है। सुप्रीम कोर्ट ने सख्त निर्देश दिए हैं कि फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वालों से सख्ती से निपटा जाए। निर्देश सभी निगमों के साथ- साथ दिल्ली सरकार, ईपीसीए, कैंटोनमेंट बोर्ड को भी हैं। सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा है कि अतिक्रमण करने वालों को 15 दिन का नोटिस देकर जगह खाली कराएं। और न करने की स्थिति में अथॉरिटी खाली कराए जिसका खर्चा अतिक्रमण करने वाले से वसूला जाए।  

यह भी पढ़े: चीनी राजदूत सुन विडोंग ने कहा- हांगकांग हमारा आंतरिक मामला, बाहरी ताकतों को हस्तक्षेप की अनुमति नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद रेहड़-पटरी वालों में खौफ का माहौल है। उन्होंने इस संबंध में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। 

अरविंद केजरीवाल ने लिखा-
 

 

pic

More From state

Trending Now
Recommended