संजीवनी टुडे

डाॅक्टर एवं नर्सों को धमकी देने वाले मकान मालिकों पर होगी सख्त कार्रवाई- केजरीवाल

संजीवनी टुडे 25-03-2020 21:18:02

मकान मालिकों का कहना है कि यह डाॅक्टर्स और नर्सेंज 24 घंटे कोरोना के मरीजों के बीच रहते हैं। इसलिए इन्हें कोरोना हो गया है और अगर यहां रहेंगे तो उन्हें भी कोरोना हो जाएगा।


नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सुनने में आया है कि डाॅक्टर और नर्सों को कुछ मकान मालिक अपने घर से निकालने की धमकी दे रहे हैं। मकान मालिकों का कहना है कि यह डाॅक्टर्स और नर्सेंज 24 घंटे कोरोना के मरीजों के बीच रहते हैं। इसलिए इन्हें कोरोना हो गया है और अगर यहां रहेंगे तो उन्हें भी कोरोना हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने बुधवार को सख्त चेतावनी दी कि इस तरह की शिकायतों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह गलत है। उन मकान मालिकों को कहना चाहता हूं कि भगवान न करे कि कल को आपके बच्चे को कोरोना हो गया तो वह डाॅक्टर और नर्स ही काम आएंगे और कोई काम नहीं आएगा। इसलिए ऐसा मत कीजिए। यह डाॅक्टर और नर्स हमारे लिए भगवान हैं। 

हमारी जिंदगी बचा रहे हैं। मेरा सभी मकान मालिकों से निवेदन है कि इनको सलाम करना चाहिए, इनका शुक्रिया करना चाहिए। सारे देश को शुक्रिया करना चाहिए, यह लोग बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। अगर यह लोग संक्रमित हुए तो हम लोग इनकी सेवा करेंगे और इलाज कराएंगे। इसके बाद भी अगर कोई मकान मालिक नहीं माना तो दिल्ली सरकार ने आदेश जारी कर दिया है। दिल्ली पुलिस ऐसे मकान मालिकों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। 

इससे पहले केजरीवाल ने दिल्ली के मकान मालिक से अपील की थी कि वह हो सके तो अपने किरायदारों पर रियायत दें और उनके किराए को अभी न लें या किस्तों में लें।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली 42 घण्टे के अन्दर कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए हैं।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना ने गावों में भी बढ़ाई समस्या, फसल कटाई में भी कोविड-19 का खतरा, ऐसे करें पालन

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended