संजीवनी टुडे

जुलूस में शामिल लोगों द्वारा दुकानों व घरों पर पथराव, छह गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 17:19:16

जुलूस में शामिल लोगों द्वारा मुख्य मार्ग की दुकानों तथा मकानों पर पथराव किए जाने के चलते प्रकरण कायम कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


भोपाल। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय पर आज तड़के एक जुलूस में शामिल लोगों द्वारा मुख्य मार्ग की दुकानों तथा मकानों पर पथराव किए जाने के चलते प्रकरण कायम कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: तीसरा विवाह करने चला था शख्स, पहली दो पत्नियों ने पीट-पीटकर किया ऐसा हाल...

बड़वानी थाना पुलिस के अनुसार महात्मा गांधी मार्ग निवासी अश्विनी सोनी तथा अन्य लोगों की शिकायत पर 8 नामजद तथा अन्य कई लोगों के विरुद्ध बलवा करने, जान से मारने की धमकी देने तथा पथराव करने संबंधी धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले में दाऊद खान, वसीम, शहलू कुरैशी, इमरान ,कल्लू आदि को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक डी एल टेनीवार ने बताया कि महात्मा गांधी मार्ग पर जा रहे जुलूस में शामिल लोग अचानक हिंसक हो गए तथा उन्होंने वहां कई दुकानों व घरों पर पथराव कर दिया तथा दरवाजों पर डंडे भी मारे। उन्होंने बताया कि घटना के चलते कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल जरूर हो गया, लेकिन उपलब्ध पुलिस बल की मदद से स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया।

यह खबर भी पढ़ें: अयोध्या मामले की सुनवाई के सीधे प्रसारण पर 16 सितंबर को सुनवाई

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से स्पष्ट हो गया कि जुलूस में शामिल लोगों ने ही उपद्रव किया है। उन्होंने कहा कि अन्य लोगों की भी पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आगामी त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन अलर्ट है।

घटनाक्रम के चलते आज बड़वानी कोतवाली पर सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने करीबन 4 घंटे तक नारेबाजी और हंगामा किया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended