संजीवनी टुडे

एसटीएफ ने तस्कर को हेरोइन के साथ दबोचा

संजीवनी टुडे 15-03-2019 12:06:09


कोलकाता। कोलकाता में हेरोइन तस्करी के लिए पहुंचे एक कुख्यात तस्कर को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने धर दबोचा है। उसका नाम अदूत शेख उर्फ टुएल मिस्त्री (39) है। वह मूल रूप से मुर्शिदाबाद जिले के सागरदिघी थाना अंतर्गत भुरकुंडा गांव का रहने वाला है। उसे गुरुवार रात 11:00 बजे के करीब कोलकाता के चित्तपुर थाना अंतर्गत 20 नंबर दमदम रोड से गिरफ्तार किया गया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

शुक्रवार सुबह इस बारे में एसटीएफ के उपायुक्त मुरलीधर शर्मा ने जानकारी दी। उन्होंने बताया है कि कोलकाता में गैरकानूनी तरीके से हेरोइन तस्करी की गुप्त सूचना पहले से मिल गई थी। इसके बाद एसटीएफ टीम सादी वर्दी में पूरे इलाके का गश्त लगा रही थी। 

इस बीच दमदम रोड में एक संदिग्ध शख्स के देखे जाने की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची एसटीएफ की टीम ने उसे चारों ओर से घेरकर धर दबोचा। उसके पास मौजूद बैग की तलाशी लेने पर उसमें से 700 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 35 से 40 लाख रुपये के करीब बताई गयी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया है कि वह अक्सर कोलकाता में आकर मादक पदार्थों की तस्करी करता रहा है। महानगर में उसके और भी साथियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली है। वह हेरोइन कहां से लेकर आता था, यहां किसे सप्लाई करता था आदि के बारे में पता लगाने के लिए उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended