संजीवनी टुडे

एसटीएफ ने बलिया में पकड़ी 50 लाख की शराब, एक गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-12-2019 20:42:53

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बुधवार को बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में ट्रक से 1000 पेटी शराब बरामद की,जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये आंकी गई है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बुधवार को बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में ट्रक से 1000 पेटी शराब बरामद की,जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये आंकी गई है। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अन्तर्राज्यीय स्तर पर हरियाणा राज्य से अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के ट्रक सवार एक सदस्य अम्बाला (हिरयाणा) निवासी

यह खबर भी पढ़ें:​ ‘दिल्ली में जहां झुग्गी वहीं मकान’ अभियान: पुरी

गुरूप्रीत सिंह को आज बलिया के उभांव इलाके से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 1000 पेटी शराब बरामद की गई। उन्होंने बताया कि ट्रक में पशुओं के आहार की फर्जी बिल्टी और अन्य कागजात बरामद किए गये। बिल्ली के अनुसार पशु आहार दिल्ली से पटना ले जाया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में हरियाणा से शराब लादकर देवरिया के सलेमपुर जा रहे हैं। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम ने आज दिन में करीब साढ़े 12 बजे देवरिया बलिया सीमा पर स्थित उभांव क्षेत्र में ट्रक को पकड़ लिया और शराब आदि बरामद की। पकड़े गये तस्कर ने बताया कि यह शराब देवरिया जिले के सलेमपुर में महेन्द्र यादव नामक व्यक्ति के पास पहुचानी थी।

मिश्र ने बताया कि इस सिलसिले में उभांव थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जायेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended