संजीवनी टुडे

गाजियाबाद में 20 मई से स्टेट वुमेन्स चैस चैम्पियनशिप का आगाज

संजीवनी टुडे 17-05-2019 22:35:23


गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों की लड़कियां गाजियाबाद में 20 मई से 23 मई तक एक दूसरे को शह और मात देंगी। जो जीत गई वो फिर अगले पड़ाव में देश के विभिन्न राज्यों की लड़कियों से टक्कर लेंगी।  20 मई से गाजियाबाद में 14वीं यूपी स्टेट वुमेन्स चैस (शतरंज) चैम्पियनशिप शुरू होगी, जो 23 मई तक चलेगी। चैंपियनशिप का आयोजन उप्र स्टेट चैस एसोसिएशन के तत्वावधान में किया जायेगा।  

डीडीपीएस संजय नगर में शुक्रवार को प्रेस वार्ता में स्कूल की प्रिंसिपल प्रिया ढल ने बताया कि इस चैपियनशिप में पूरे उत्तर प्रदेश की करीब 80 खिलाड़ी भाग ले रही हैं। कानपुर, गाजियाबाद, मेरठ, हापुड़, आगरा, लखनऊ, बागपत, इलाहबाद, मुज्जफरनगर, सहारनपुर समेत कई जिलों की चैस खिलाड़ी यहां तीन दिनों तक शह और मात का खेल खेलेंगी। उन्होंने बताया सभी खिलाड़ी डीडीपीएस स्कूल में ही रुकेंगी। उनके लिए सभी व्यवस्थाएं स्कूल कैम्पस में ही की जा रही हैं। इस दौरान राउंड दा क्लॉक सिक्युरिटी रहेगी।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

एसोसिएशन के महामंत्री और इस चैम्पियनशिप के आयोजक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि ये चेम्पियनशिप फिडिरेटिड चैम्पियनशिप है। जो गाजियाबाद में पहली बार आयोजित की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसमें इंटरनेशनल खेल चुकी आगरा की चैस खिलाड़ी संस्कृति सिंह भी खेलने के लिए आ रही है।  डीडीपीएस की वाइस प्रिंसिपल ऋचा लॉ ने डीडीपीएस स्कूल द्वारा आज से शुरू होकर एक जून तक चलने वाले समर कैम्प के बारे में जानकारी दी। इस दौरान गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट चैस एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी चारुल भटनागर, हिमांशु भी मौजूद थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended