संजीवनी टुडे

राज्य अवर वन सेवा संघ के कर्मियों का अनशन तीसरे दिन भी जारी

संजीवनी टुडे 19-02-2020 17:40:19

विभागीय परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर पिछले दो दिनों से राजभवन के समक्ष आमरण अनशन पर बैठे झारखंड राज्य अवर वन सेवा संघ के कर्मियों का आमरण अनशन बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रहा।


रांची। विभागीय परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर पिछले दो दिनों से राजभवन के समक्ष आमरण अनशन पर बैठे झारखंड राज्य अवर वन सेवा संघ के कर्मियों का आमरण अनशन बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। आमरण अनशन पर बैठे संघ के दो कर्मी भूपेन्द्र प्रसाद और भूपेन्द्र कुमार की हालत खराब हो रही है। संघ की ओर से 10 फरवरी से राजभवन के समक्ष सात दिवसीय धरना दिया गया था। संघ ने कहा था कि अगर सात दिनों में उनकी मांगों को नहीं माना गया, तो संघ के कर्मी आमरण अनशन पर चले जायेंगे। इसी को लेकर संघ के कर्मी राजभवन के समक्ष डटे हुए हैं।

झारखंड राज्य अवर वन सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर प्रसाद ने बुधवार को कहा कि सरकार की ओर से वेतन वृद्धि और सेवा संपुष्टि के लिए विभागीय परीक्षा ली जा रही है, जो कि गलत है। हमारी मांग है कि यह परीक्षा नहीं ली जाए। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि एएसआई की तर्ज पर 2800 ग्रेड पे दिया जाए। प्रसाद ने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती है, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। 

यह खबर भी पढ़ें:​ योगी सरकार के बजट पर प्रियंका के बोल, ये किसानों से किये वादे के साथ धोखा नहीं है?

यह खबर भी पढ़ें:​ भारत दौरे से पहले ट्रंप बोले- भारत ने अच्छा व्यवहार नहीं किया, अभी नहीं होगी कोई बड़ी डील

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended