संजीवनी टुडे

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने ममता को दी दिमाग ठंडा रखने की सलाह

संजीवनी टुडे 24-05-2019 18:06:01


कोलकाता। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दिमाग ठंडा रखने की सलाह दी है। लोकसभा चुनाव में  मेदनीपुर  सीट से जीत हासिल करने के बाद दिलीप घोष शुक्रवार दोपहर  कोलकाता के मुरलीधर सेन लेन स्थित पार्टी के प्रदेश  मुख्यालय  पहुंचे थे। यहां पत्रकारों ने उनसे ममता बनर्जी के बारे में सवाल पूछा तो दिलीप घोष ने कहा कि मैं ममता बनर्जी को सलाह दे रहा हूं, एक बार हरिद्वार जाकर आईये।

 दिलीप घोष ने कहा कि अधिक गुस्से में आदमी को सूझता नहीं है कि क्या सही है और क्या गलत है। ममता बनर्जी के मामले में यह सबसे बड़ी समस्या है। इसलिए उन्हें अपना दिमाग ठंडा रखना चाहिए। चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कई सारे विवादित बयान दिए थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 पीएम को थप्पड़ लगाने की इच्छा जाहिर करना, उन्हें बालू और कंकड़ की मिठाई भेजने, पीएम मोदी और अमित शाह को गुंडा कहना  प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री  मानने से इनकार करना,  वायु सेना के एयर स्ट्राईक पर सवाल खड़े करने जैसे बयानों का जिक्र करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी को अपना दिमाग ठंडा रखने का उपाय करना चाहिए। राजनीति तो होती रहेगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended