संजीवनी टुडे

श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग लगातार चौथे दिन भी बंद

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 17:44:20

भारी बर्फबारी और भूस्खलन के कारण श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवाजाही गुरुवार को लगातार चौथे दिन भी ठप रही।


श्रीनगर। भारी बर्फबारी और भूस्खलन के कारण श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवाजाही गुरुवार को लगातार चौथे दिन भी ठप रही। बुधवार को कश्मीर घाटी को जोड़ने वाले राजमार्ग पर आवाजाही ठप होने के कारण करीब चार हजार से अधिक वाहन खड़े रहे।

इस बीच श्रीनगर में पिछले 24 घंटों में ताजा बर्फबारी के कारण जनजीवन लगातार चौथे दिन भी प्रभावित रहा। घाटी में 40 वर्षों में पहली बार इतनी बर्फबारी हुई है। अधिकारियों ने कहा,“श्रीनगर में पहली बार पिछले 24 घंटों में इतनी बर्फबारी हुई है और इसने 40 वर्षों का रिकार्ड तोड़ दिया है।

यह खबर भी पढ़े:जम्मू: हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादी मारे जाने के बाद डोडा जिले में धारा 144 लागू

आज यहां सड़कों पर गाड़ियों की आवाजाही कम है और पूरा शहर बर्फ की चादर से ढका हुआ है। भारी बर्फबारी और बर्फीली हवाओं के बीच कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए श्रीनगर में सुरक्षा बल तैनात हैं। इस बीच छात्रों को भी स्कूल और कॉलेज जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

श्रीनगर में गुरुवार सुबह से ही भारी बर्फबारी हो रही है जिसके कारण घरों की छतों, गाड़ियां और पेड़ बर्फ की चादरों से ढक गए हैं। मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग बर्फ हटाने के लिए विभिन्न मशीनों का इस्तेमाल कर रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि ज्यादातर सड़कों पर बर्फ हटाने का काम पूरा कर लिया गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended