संजीवनी टुडे

खेल मंत्री जीतू पटवारी ने गिनाई मप्र सरकार की छ: माह की उपलब्धियां

संजीवनी टुडे 17-06-2019 22:39:31

प्रदेश के खेल मंत्री और ज‍िले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी ने सोमवार को प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई


देवास। प्रदेश के खेल मंत्री और ज‍िले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी ने सोमवार को प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई। जिला प्रशासन और जनसंपर्क द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में मंत्री पटवारी ने कहा कि प्रदेश मे 15 सालों तक तथा देश मेंं मोदी सरकार के होने के बावजूद जनता ने कांग्रेस के वचनपत्र पर भरोसा जताया और प्रदेश की बागडोर कांग्रेस को सौंपी। उन्‍होंने कहा क‍ि कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में इन बीते छह माहों में अपने वचनों को प्राथमिकता से पूरा किया। किसानों के ऋण माफी के वादे को प्राथमिकता से पूरा करने के साथ सोसायटियों को मजबूती दी।

उन्‍होंने आगे कहा क‍ि अगले चरण में एक लाख तक के ऋण माफी को प्राथमिकता पर रखा जायेगा। रोजगार की समस्या दलगत न होकर राष्ट्रीय समस्या है, जिसके हल के लिए स्वाभिमान युवा योजना के माध्यम से बेहतर काम किया जा रहा है। हम चाहते है कि विपक्ष हमारे सकारात्मक कामों में सहयोग करे जिससे प्रदेश में आर्थिक समृद्धि और जनहितकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा सके। देवास के युवाओं को शिक्षा के लिए बेहतर अवसर मिले इसके लिए तकनीकी, चिकित्सा और मैनेजमेंट कालेजों की योजना को शीघ्र ही मूर्त रूप दिया जाएगा। 

इस दौरान देवास में खेल जगत और गतिविधियों पर नौकरशाहों के शिकंजे के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि अगले एक सप्ताह में मैं खुद मौका मुआयना कर समस्या का समाधान निकालूँगा। प्रेस वार्ता में कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष मनोज राजानी, श्याम होलानी  विधायक मनोज चोधरी पूर्व महापौर रेखा वर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता सुधीर शर्मा, सहित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended