संजीवनी टुडे

तृणमूल के एक और पूर्व सांसद के भाजपा में जाने की अटकलें तेज, मुकुल के साथ हो चुकी है बैठक

संजीवनी टुडे 02-06-2020 10:28:49

कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए लॉकडाउन के बाद अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत होते ही भारतीय जनता पार्टी की राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं।


कोलकाता। कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए लॉकडाउन के बाद अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत होते ही भारतीय जनता पार्टी की राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। एक दिन पहले ही राज्य भाजपा की नई कमेटी बनी है जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल रॉय के करीबी नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। 

अर्जुन सिंह, सौमित्र खान जैसे तृणमूल छोड़कर भाजपा में आने वाले दिग्गज सांसदों को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। अब सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक और पूर्व सांसद के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। इसकी वजह है कि उन्होंने पिछले सप्ताह मुकुल रॉय के साथ गोपनीय बैठक की है। 

दरअसल कुछ दिनों पहले ही मुकुल राय अपने पुराने घर को छोड़कर नए फ्लैट में शिफ्ट हुए हैं। इसी फ्लैट में दोनों की मीटिंग हुई थी। तृणमूल के इस पूर्व सांसद के बारे में अटकलें इसलिए भी तेज हैं क्योंकि सत्तारूढ़ पार्टी में अति सक्रिय रहे थे। भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते थे लेकिन अब पिछले कुछ महीनों से वह तृणमूल के सक्रिय राजनीतिक गलियारे से दूर नजर आ रहे हैं। 

जब मुकुल रॉय के साथ उनकी बैठक हुई तब मुकुल के कई अन्य समर्थक मौजूद थे जो सत्तारूढ़ पार्टी में भी हैं। दो घंटे से अधिक मुलाकात हुई थी। इसके बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि पूर्व सांसद भी जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस पर अभी तक आधिकारिक टिप्पणी किसी ने भी नहीं की है। 

यह खबर भी पढ़े: RBSE 10th 12th Datesheet: राजस्थान बोर्ड ने 10वीं-12वीं परीक्षा की नई डेटशीट की जारी, देखें पूरा टाइम टेबल

यह खबर भी पढ़े: गर्मियों में चाय, कॉफी को छोड़ करें इस चीज का सेवन, गर्मी की इन समस्याओं से मिल जाएगी राहत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended