संजीवनी टुडे

सातवें चरण के मतदान को लेकर कोलकाता में विशेष सतर्कता : अजय नायक

संजीवनी टुडे 18-05-2019 16:00:42


कोलकाता। कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमले के बाद बनी हिंसक परिस्थिति के मद्देनजर महानगर में विशेष तौर पर सतर्कता बरती जा रही है। लोकसभा के सातवें एवं अंतिम चरण में 19 मई को होने वाले मतदान से पूर्व राजधानी में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो और किसी तरह का कोई अपराधी यहां डेरा नहीं डाल सके, इसके लिए आयोग ने विशेष तौर पर महानगर प्रशासन को सतर्क रहने का निर्देश दिया है।

यह जानकारी पश्चिम बंगाल के विशेष चुनाव पर्यवेक्षक अजय वी नायक ने दी है। उन्होंने बताया कि कोलकाता में जादवपुर, कोलकाता उत्तर और कोलकाता दक्षिण संसदीय सीटों पर रविवार को मतदान होगा, जबकि बाकी की छह सीटें उपनगरीय क्षेत्रों में स्थित हैं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा ने संभावित हिंसा को लेकर तमाम तरह की आशंका जाहिर की हैं, जिसमें महानगर में अपराधियों के डेरा डालने और चुनाव के दिन मतदान प्रक्रिया में बाधा बननो की इनपुट भी मिली है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इसे महानगर प्रशासन को फॉरवर्ड किया गया है और विशेष तौर पर सतर्क रहने को कहा गया है। केंद्रीय उप चुनाव आयुक्त पश्चिम बंगाल की परिस्थिति पर लगातार निगरानी रख रहे हैं और दैनिक तौर पर रिपोर्ट लेते हैं। चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए 710 कंपनी केंद्रीय बलों के जवानों की तैनाती की गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended