संजीवनी टुडे

खास रणनीति के तहत हिसार और रोहतक में उमीदवारों की घोषणा रोकी: बराला

संजीवनी टुडे 09-04-2019 17:56:17


जींद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने मंगलवार को कहा है कि भाजपा ने सबसे पहले लोकसभा की आठ सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा की है। इससे साफ है कि भाजपा फ्रंट पर है। रही बात हिसार और रोहतक सीट के उम्मीदवारों की घोषणा की, तो एक खास रणनीति के तहत रोकी गई है। जल्द ही यहां के भी उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मंगलवार को बराला भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला की मुख्यमंत्री से मुलाकात पर कहा कि इसके कोई राजनीतिक मायने नहीं हैं। 

कुलदीप बिश्नोई के परिवार के भाजपा की टिकट पर हिसार से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर बराला ने कहा कि राजनीति में बहुत बार बहुत बड़े-बड़े उलट फेर हुए हैं। लेकिन कुलदीप बिश्नोई भाजपा में आएंगे, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बराला ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों को डर है कि सभी पार्टियां एक मंच पर नहीं आईं तो भाजपा 10 में से दसों लोकसभा सीटें हरियाणा से जीत जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हरियाणा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने पर कहा कि खट्टर प्रदेश के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री हैं।

More From state

Trending Now
Recommended