संजीवनी टुडे

एसपी बोले- कलेक्टर जैसे अधिकारी मुझे कहीं नहीं मिले

संजीवनी टुडे 16-02-2020 20:24:43

जिले के कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने कहा कि एसपी राहुल लोढ़ा बहुत ही गंभीर व्यक्ति हैं। उतावलापन उनमें नहीं हैं। वे बहुत गंभीर, सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं।


गुना। जिले के कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने कहा कि एसपी राहुल लोढ़ा बहुत ही गंभीर व्यक्ति हैं। उतावलापन उनमें नहीं हैं। वे बहुत गंभीर, सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं। अभी तक तो यह होता रहा है कि किसी एसपी के तबादले के बाद खुशियां मनाई जाती हैं, यहां उल्टा यह हुआ कि उनका तबादला रुकवाने के लिए जनता सड़क़ों पर उतरी। इसकी वजह ये रही कि राहुल लोढ़ा ने अपनी कार्यशैली व बेहतर पुलिसिंग करके यहां के लोगों का दिल जीता। हमारे और राहुल के विचार और सोच लगभग एक जैसी रहती थी। इसलिए काम करने में समन्वयक बैठाने में आसानी होती थी। इसलिए मेरे लिए उनका कार्यकाल हमेशा याद रहेगा। वे रविवार को निर्वतमान पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा के विदाई समारोह को संबोधित करने पहुंचे थे।  

कलेक्टर एवं नगर पालिका के प्रशासक लाक्षाकार ने कहा कि  पुलिस विभाग के अधिकारियों में नेगेटेविटी रहती है, क्यों कि पुलिस विभाग में लोगों की शिकायतों पर शिकायत आती रहती है। लेकिन राहुल लोढ़ा  इसके उल्टे हैं वे काम से काम रखते थे, इस कारण उनमें नेगेटेविटी की जगह पोजीविलिटी दिखाई देती थी। उन्होंंने हंसी-ठिठोली के साथ-साथ राहुल लोढ़ा की काफी प्रशंसा भी की।

गुना कलेक्टर जैसा अधिकारी मुझे कहीं नहीं मिला
निर्वतमान एसपी राहुल लोढ़ा ने अपने संबोधन में कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि मैं मंडला, भोपाल और गुना में रहा किन्तु गुना कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार जैसा अधिकारी मुझे कहीं नहीं मिला। वेस्ट अधिकारी, समन्वय, वेस्ट पर्सनल मेटेंन करने वाला और प्रोफेशनल चीजें किस तरह गोपनीय रखी जाती हैं, ये जानने वाला व्यक्ति कोई है तो कलेक्टर साहब हैं। उनका कहना था कि मेरे एक वर्ष के कार्यकाल में मैंने जो कुछ कलेक्टर से मांगा, उन्होंने कभी मना नहीं किया। राहुल लोढ़ा ने कलेक्टर को फोरेसियल लीडर कहकर यह कहा कि कलेक्टर साहब घर पर रहते हैं तो संस्कृत में बातें करते हैं उनके बारे में मैं जितना भी कहूं, वह बहुत कम हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लेकमैल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार सदस्य गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़ें:​ शर्मसार हुई मां की ममता : नवजात बच्ची को मरने के लिए फेंका, खुले आसमां के नीचे गुजारी रात

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended