संजीवनी टुडे

सुबह साइकिल पर निकले एसपी: लोगों से लॉकडाउन का पालने करने की अपील की

संजीवनी टुडे 24-05-2020 14:14:09

प्रधान जी... राम-राम, अभी कोरोना महामारी फैलने का खतरा टला नहीं है। अभी तक आप लोगों के सहयोग से अपने जिले में काफी कंट्रोल किया हुआ है।


भिवानी। प्रधान जी... राम-राम, अभी कोरोना महामारी फैलने का खतरा टला नहीं है। अभी तक आप लोगों के सहयोग से अपने जिले में काफी कंट्रोल किया हुआ है। फिर भी हर तरीके से सावधानी जरूरी है। आप सभी आढ़ती भाई स्वयं और मंडी में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति से सोशल डिस्टेंस की पालना करवाते रहें। ये विनम्र अपील चरखी दादरी जिला पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा द्वारा सुबह की अपनी साइकिल की सैर के दौरान अचानक सब्जी मंडी में पहुंचकर आढ़तियों से मिलते हुए कही। उन्होंने प्रत्येक दुकान पर पैदल पहुंचकर हाथ जोडक़र अपील की आप लोगों का जैसे पहले सहयोग रहा है आगे भी उसी प्रकार जारी रखें।

कोरोना महामारी के दौरान लगाए लॉकडाउन के नियमों की उल्लंघना न हो। इसीलिए एसपी बलवान राणा सुबह 8 बजे साइकिल पर सवार होकर मंडी पहुंच गए। जहां उन्होंने एक से दूसरे आढ़ती से मिलते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का आग्रह किया। वहीं सब्जी व फल खरीदने आए लोगों को भी एसपी ने नियमों की उल्लंघना करने पर होने वाली कार्रवाई के बारे में बताया।

एसपी बलवान सिंह राणा ने सुबह सब्जी मंडी प्रधान नंदलाल ठुकराल से मुलाकात की। एसपी ने कहा कि दादरी मंडी में ज्यादातर सब्जी व फल दिल्ली आजादपुर मंडी से आती हैं। इसलिए यहां पर संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा रहता है। ऐसे में सभी आढ़तियों को चाहिए कि वह सभी दुकानों पर सैनिटाइजर, मास्क प्रयोग करने के साथ सोशल डिस्टेंस भी बनवा कर रखे। क्योंकि कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते जा रहे हैं अगर ऐसे में हम सावधानी नहीं रखेंगे तो यह संक्रमण विनाशक हो सकता है।

यह खबर भी पढ़े: अधिक सुरक्षा के साथ आया GOOGLE CHROME का नया UPDATE, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के हटने के बाद भी ऐसा नहीं लगता है कि कोविड-19 का अंत हो जाएगा: यामी गौतम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended