संजीवनी टुडे

कोरोना की जंग में सडक़ पर उतरे SP, शहर में खुद ने किया सैनिटाइजर का छिडक़ाव

संजीवनी टुडे 07-04-2020 13:40:09

कोरोना के फैलते संक्रमण से बचने के लिए देश भर में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन लागू है। मध्यप्रदेश में भी भोपाल समेत सभी जिला मुख्यालयों पर पुलिस द्वारा लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है


सीहोर। कोरोना के फैलते संक्रमण से बचने के लिए देश भर में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन लागू है। मध्यप्रदेश में भी भोपाल समेत सभी जिला मुख्यालयों पर पुलिस द्वारा लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है और लोगों को मास्क सहित सैनिटाइजर उपयोग की सलाह दी जा रही है। इसी क्रम में सीहोर एसपी ने मोर्चा संभालते हुए शहर के मुख्य सडक़ों पर सेनिटाइजर का छिडक़ाव किया, साथ ही इस महामारी से निपटने अपनी ड्यूटी निभा रहे सफाई कर्मचारियों का फूल देकर और ताली बजाकर सम्मान किया गया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जिले सीहोर के पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान ने स्वयं मंगलवार को सुबह शहर की मुख्य सडक़ लिसा टाकीज और मैन रोड पर सैनिटाइजर स्प्रे का छिडक़ाव किया, साथ ही कोरोना से निपटने के लिए ड्यूटी पर तैनात नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों का फूल देकर और दो मिनट तक ताली बजाकर एसपी सहित पुलिस कर्मियों ने उनका सम्मान किया।

इस अवसर पर एसपी एसएस चौहान ने कहा कि पिछले कई दिनों से कोरोना से लडऩे के लिए हमारे सफाई कर्मी भाई-बहन लगे हुए हैं और शहर की साफ-सफाई कर रहे हैं। वे जो कर्तव्य निभा रहे हैं, उनका उचित मान सम्मान नहीं मिल रहा है, इसलिए आज सभी सफाई कर्मियों का सम्मान किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना फैलते ही भाजपा विधायक ने भी खुद संभाला मोर्चा, सेनेटाईजिंग करने मैदान में आए

यह खबर भी पढ़े: MP पुलिस पर हमला, CM बोले- "कबूतर" हो या "कचौड़ी", किसी को बख्शा नहीं जाएगा!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended