संजीवनी टुडे

सूरसागर सांप्रदायिक मामला: पीडि़त परिवार को नहीं मिला न्याय

संजीवनी टुडे 18-05-2019 09:55:19


जोधपुर। राजस्थान में जोधपुर शहर के सूरसागर क्षेत्र में रामनवमी पर हुए उपद्रव के बाद पीडि़त परिवार को अब तक न्याय नहीं मिलने से वह घर छोडऩे को मजबूर हो रहा है। पीडि़त परिवार को अब भी विरोधी पक्ष की तरफ से धमकियां दी जा रही है। जिसके चलते पीडि़त परिवार दहशत के  माहौल में जी रहा है।

इस परिवार ने चेतावनी दी है कि उन्हें पुलिस या प्रशासन की तरफ सुरक्षा अथवा न्याय नहीं मिला तो वह शनिवार तक घर छोडऩे पर मजबूर हो जाएगा। पुलिस न अब क्षेत्र में ऐहतियात के तौर पर अतिरिक्त बल को तैनात किया है। पीडि़त परिवार के मनीष गहलोत ने पिछले दिनों पुलिस के आला अधिकारियों से मिल कर अपनी पीड़ा भी व्यक्त की थी।  पुलिस प्रशासन का कहना है कि इस बारे में कुछ उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।  जांच अभी भी चल रही है। 

उल्लेखनीय है कि रामनवमी को जुलूस के समय दो गुट के लोगों के बीच पथराव हुआ और देखते ही देखते उसने सांप्रदायिक रूप ले लिया था। कई गाडिय़ों को फूंक दिया गया था। घरों में भी पथराव हुआ और कुछ लोग चोटिल भी हुए थे। खुद पुलिस भी इस उपद्रव में जख्मी हो गई थी। सूरसागर थाने में पांच प्रकरण भी दर्ज हुए हो गए। पुलिस ने एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भिजवाया था। मगर कुछ को जमानत मिलने के बाद वे फिर से पीडि़त परिवार को परेशान कर रहे है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

पीडि़त मनीष गहलोत के परिवार को कहना है कि पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई उचित कार्रवाई नहीं किए जाने से परिवार दहशत में है। मजबूरन शनिवार को वहां से परिवार को पलायन करना पड़ सकता है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended