संजीवनी टुडे

सोनीपत: स्पेशल होम से तीन बंदी फरार, अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने को डीजी को लिखा पत्र

संजीवनी टुडे 20-05-2019 21:05:23


सोनीपत। कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग सुनीता सभरवाल ने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे बाल सुधार गृह से सात सहवासी सुधार गृह कर्मचारियों के साथ मारपीट कर फरार हो गए थे। इनमें से चार सहवासियों को जेल कर्मियों ने पुलिस व आसपास के लोगों की मदद से तत्काल गिरफ्तार कर लिया। 

सोमवार सुबह दो सहवासियों को और गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि फरार एक अन्य सहवासी की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में थाना सिविल लाईन में मामला दर्ज करवाया गया है। बंदीगृह के अधीक्षक अजय कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने को लेकर डीजी को पत्र लिख दिया है। 

सोनीपत के स्पेशल होम से बीती रात 7 बंदी फरार हो गए थे, जिनमें से 4 बंदियों को तो कुछ दूरी पर भागते हुए पकड़ लिया गया था, लेकिन 3 बंदी फरार होने में कामयाब हो गए थे। बताते हैं कि वार्डन रणबीर रविवार रात को जैसे ही अंदर पहुंचा तो उस पर 8 से 10 बंदियों में अचानक से हमला कर दिया और वहां से भाग निकले।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 सोनीपत स्पेशल होम के अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि रात 9:40 बजे एक कर्मचारी को पानी के मसले को लेकर अंदर बुलाया गया और फिर उस हमला करके व 7 बाल बंदी फरार हो गए। उनमें से 4 को पकड़ लिया गया और 3 फरार हो गए। इस मामले को लेकर सोनीपत के सदर थाना में केस दर्ज करवा दिया गया है। डीजी को सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने को लेकर पत्र भी लिख दिया गया है। उल्लेखनीय है कि यहां के स्पेशल होम की दीवारें टूटी हुई हैं और सुरक्षा व्यवस्था कमजोर है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now