संजीवनी टुडे

पूर्व विधायक की हत्या में गिरफ्तार पुत्र अनस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

संजीवनी टुडे 12-03-2020 20:09:27

जिले की सदर विधानसभा से दो बार बसपा के विधायक रहे हाजी अलीम के बेटे अनस को पिता की हत्या के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


बुलंदशहर। जिले की सदर विधानसभा से दो बार बसपा के विधायक रहे हाजी अलीम के बेटे अनस को पिता की हत्या के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। सीबीसीआईडी टीम ने अनस को गुरुवार को मेरठ के कंकड़खेड़ा से गिरफ्तार किया था। विधायक की गोली मारकर हत्या की गई थी। सीबीसीआईटी टीम ने कंकड़खेड़ा थाना में हत्या का मुकदमा दर्ज कराकर आरोपित अनस को आज बुलंदशहर लेकर आयी थी।

 सीबीसीआईडी टीम ने आज अनस को मेरठ से गिरफ्तार करने के बाद उसे बुलंदशहर के सीजेएम कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अनस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। अनस ने अपने चाचा ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस पर सीबीसीआईडी को घूस देने का आरोप लगा सीबीसीआईडी की कार्रवाई को सवालों में खड़ा कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि 10 अक्टूबर 2018 में पूर्व विधायक हाजी अलीम का शव उनके ही घर मे गोली लगा हुआ मिला था। इस मामले में पूर्व विधायक के भाई एवं सदर ब्लॉक प्रमुख हाजी यूनुस की तरफ से अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। शहर कोतवाली पुलिस ने इस मुकदमे में आत्महत्या मानकर फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। इसके बाद पूर्व विधायक हाजी अलीम का बेटा अनस हाईकोर्ट गया और उसने हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीसीआईडी जांच के आदेश कराए थे। इसके बाद सीबीसीआईडी मेरठ को यह जांच सौंपी गई थी। उसने अपनी जांच में अनस को आरोपी पाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

यह खबर भी पढ़े: शशि थरूर ने ट्रायल कोर्ट के समन को दिल्ली हाईकोर्ट में दी चुनौती

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended