संजीवनी टुडे

कभी लाल बहादुर शास्त्री, इंदिरा गांधी की गाड़ी चलाया करता था ये शख्स, आज काट रहा पुलिस के चक्कर

संजीवनी टुडे 17-10-2019 12:08:31

दिल्ली में मंदिर मार्ग से सटे उद्यान मार्ग इलाके में कुछ बदमाश दिनदहाड़े एक बुजुर्ग का ध्यान भटका कर उनके 50000 रुपयों चुरा ले गए, लेकिन एफआईआर दर्ज होने और सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी का चेहरा साफ रिकॉर्ड हो जाने के 7 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।


नई दिल्ली। दिल्ली में मंदिर मार्ग से सटे उद्यान मार्ग इलाके में कुछ बदमाश दिनदहाड़े एक बुजुर्ग का ध्यान भटका कर उनके 50000 रुपयों चुरा ले गए, लेकिन एफआईआर दर्ज होने और सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी का चेहरा साफ रिकॉर्ड हो जाने के 7 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

यह भी पढ़े:  दिवाली बोनस में किसान ने मजदूरों को कराई हवाई जहाज की यात्रा, प्रसाद बोले- हमका तौ बड़ा मजा आवा...

यह वारदात जिस शख्स के साथ हुई, वह कभी पीएम आवास और पीएमओ में ड्राइवर की नौकरी करते थे। वे पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी को बिठाकर उनकी गाड़ियां चला चुके हैं। रिटायरमेंट के बाद इन दिनों वह एक छोटी सी दुकान चलाकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं। पुलिस के रवैये से बुजुर्ग मुंशी राम (74) भी खासे निराश हैं।

आपको बतादें कि ये मामला 9 अक्टूबर का है। मुंशी राम सेंट्रल स्कूल के पास स्थित लोकल मार्केट में अपनी दुकान पर बैठे थे। दो लड़के दोपहर 1 बजे के करीब वहां आए और उनके आस-पास ही घूमने लगे। मुंशी राम की जेब में करीब 50000 रुपये रखे हुए थे। उसी दौरान एक लड़के ने चुपके से उनकी कुर्सी के ऊपर चुइंगम चिपका दी जो उनकी बनियान पर चिपक गई। एक लड़के ने कहा कि अंकल जी, आपकी बनियान पर कुछ चिपक गया है, आप इसको धो लो। जिसके बाद मुंशी राम अपनी जेब से पैसे निकालकर गल्ले में रखे और दुकान से थोड़ी दूरी पर ही एक पब्लिक टॉयलेट चले गए।

यह भी पढ़े:  फेस्टिव सीजन: रेलवे ने चलाई सुविधा स्पेशल, कंफर्म सीट के लिए देने होंगे ज्यादा रूपये!

मुंशी राम ने शौचालय के इंचार्ज से कहा कि दुकान में नजर रखना। इसी बीच एक अन्य लड़का अड्रेस पूछने के बहाने इंचार्ज के पास गया और उसका ध्यान भटकाया। इतनी देर में एक बदमाश दुकान में घुसा और चंद सेकंड्स में ही गल्ले में रखे पैसे उठाकर बाहर निकल आया। इसके बाद तीनों बदमाश स्कूटर पर सवार होकर वहां से निकल लिए।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended