संजीवनी टुडे

कश्मीर से धारा 370 हटाने की मांग को लेकर सामाजिक संगठनों का प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 20-02-2019 18:52:22


यमुनानगर। आतंकी हमले में शहीद सैनिकों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने के बाद कई सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन एसडीएम को सौंप कर कश्मीर से धारा 370 को हटाने और पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

बुधवार को अनाज मंडी से जुलूस के रूप में सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने लघु सचिवालय तक प्रदर्शन किया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। प्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री के नाम लघु सचिवालय में एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कश्मीर में धारा 370 हटाने की, पाकिस्तान के ख़िलाफ़ हर तरह से प्रतिबंध लगाने और कश्मीर के पत्थरबाजों पर हर तरह से सख़्त कार्रवाई करने की मांग की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रदर्शन में स्वदेशी जागरण मंच और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ जगाधरी संगठन के अलावा अभिवक्ता परिषद, भारत विकास परिषद, धर्म जागरण मंच विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल, सेवा भारती, गीता मानस प्रचारणी सभा, कांवड़ सेवा संघ, युवा जागृति संगठन, जन कल्याण परिषद, श्री सनातन धर्म महावीर दल, राष्ट्र सेविका समिति , राष्ट्रीय सिख संगत, संस्कार भारती जगाधरी, आरोग्य भारती आदि संगठनों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended