संजीवनी टुडे

कोरोना से बचाव के लिए जरुरी है सोशल डिस्टेसिंग, यातायात पुलिस ने शुरू किया विशेष अभियान ’’गोले में रहो’’

संजीवनी टुडे 03-12-2020 12:25:31

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात सतवीर सिंह ने कहा कि कोरोना का खतरा लगातार बढता जा रहा है।


जयपुर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जयपुर यातायात पुलिस, नगर निगम ग्रेटर एवं माय एफएम के संयुक्त तत्वावधान में अजमेरी गेट स्थित यादगार पर ‘‘गोले में रहो’’ अभियान की शुरूआत की गयी। यह अभियान अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय राहुल प्रकाश एवं पुलिस उपायुक्त यातायात आदर्श सिधु की प्रेरणा एवं निर्देशन में आयोजित किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात सतवीर सिंह ने कहा कि कोरोना का खतरा लगातार बढता जा रहा है। इसके बचाव के उद्देश्य से लोगों को जागरूक करने के लिए इस अभियान की शुरूआत की गई है। इसके तहत लोगाें को आपस में सामाजिक दूरी बनाते हुए गोले में रहने के लिए प्रेरित किया जायेगा ताकि कोरोना के संक्रमण से बचाव किया जा सके। आमजन से यही अपील है कि बाजारों एवं भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर गोले में ही रहें साथ ही मास्क अवश्य पहनें।

Stay in the circle

नगर निगम ग्रेटर मालवीय नगर क्षेत्र के उपायुक्त सुरेश चौधरी ने कहा कि कोरोना संक्रमण कि स्थिति भयावह होती जा रही है। इस समय कोरोना की वेक्सीन उपलब्ध नहीं है। ऐसे में  आमजन उचित दूरी बनाये रखते हुए गोले में रहें एवं हर समय मास्क का उपयोग जरूर करें। नगर निगम की ओर से शहर के प्रमुख प्रतिष्ठानों पर गोले बनाये जा रहें है, ताकि लोग गोले में ही खड़े रह सके।

इस अवसर पर लोक कलाकारों द्वारा नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन भी किया गया। साथ ही यातायात पुलिस की कोरोना जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया। इस अवसर पर यातायात पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

यह खबर भी पढ़े: मास्क नहीं पहनने वालों को लेकर हाईकोर्ट का बड़ा फरमान, अब नियमों का उल्लंघन करने पर मिलेगी ऐसी सजा

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended