संजीवनी टुडे

अमेठी संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर स्मृति ईरानी ने अधिकारियों के साथ की बैठक

संजीवनी टुडे 23-06-2019 20:46:27

केंद्रीय टेक्सटाइल मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने रविवार को जनपद क्षेत्र में आने वाले अमेठी के सलोन क्षेत्र को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की।उन्होंने अधिकारियों से कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान कई तरह की शिकायतें उन्हें मिली, जिसे प्राथमिकता के साथ हल करना जरूरी है


रायबरेली। केंद्रीय टेक्सटाइल मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने रविवार को जनपद क्षेत्र में आने वाले अमेठी के सलोन क्षेत्र को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की।उन्होंने अधिकारियों से कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान कई तरह की शिकायतें उन्हें मिली, जिसे प्राथमिकता के साथ हल करना जरूरी है। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना, बिजली, सिंचाई और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया कि इसे जल्दी से जल्दी सुधारा जाय।

उन्होंने लंबित चल रही परियोजनाओं की सूची भी शीघ्र उपलब्ध कराने को कहा जिससे तेजी लायी जा सके। टेक्सटाइल मंत्री ने नए प्रस्ताव भी बनाने को कहा। उन्होंने लेखपालों को लैपटॉप का भी वितरण किया और कहा कि डिजिटल प्रशिक्षण और उसका ज्यादा से ज्यादा सरकारी कामो में उपयोग हो सकें इसके लिए सभी को संसाधन मुहैया कराएजा रहे है। सभी को इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है।

अमेठी में भी जल्दी ही डिजिटल प्राशिक्षण का एक केंद्र खोला जाएगा, जिसके माध्यम से जनता को बेहतर सहूलियत मिल सके। इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सलोन विधायक दल बहादुर कोरी के आवास पर भी जाकर उनसे मुलाकात की और उनका हाल चाल लिया।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended