संजीवनी टुडे

फेसबुक से लेकर ट्विटर तक धूम, सब जगह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

संजीवनी टुडे 03-03-2019 19:06:45


पटना। संकल्प रैली की धूम सोशल मीडिया पर भी छायी रही। रैली की शुरुआत से लेकर अंत तक रविवार को विभिन्न वर्ग के लोग सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे। किसी ने भाजपा के फेसबुक को फॉलो किया तो किसी ने प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय की फेसबुक पोस्ट पर खूब कमेंट किए। गांधी मैदान में प्रत्यक्ष रूप से नरेन्द्र मोदी को न सुन पाने वाले लोगों ने सोशल मीडिया और इंटरनेट के माध्यम से न्यूज चैनलों को सर्च कर उन्हें लाइव सुना। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

कुछ लोगों ने रैली की कुछ खास बातें और तस्वीरें व्हाट्स ऐप पर शेयर कींष फेसबुक लाइव पर लोगों ने प्रधानमंत्री की जमकर प्रशंसा की। कार्यकर्ताओं का उत्साह, जोश और जुनून सोशल मीडिया पर भी छाया रहा। ट्विटर पर लंबे समय तक हैशटैग ट्रेंड चलता रहा। भाजपा, जदयू और लोजपा के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ट्वीटर और फेसबुक पर रैली से सम्बंधित तैयारियों की जानकारी साझा की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ के पुल बांधे। लोकसभा चुनाव 2019 में सोशल मीडिया अभियान के प्रमुख नरेंद्रनाथ ओझा कहते हैं, टीम ने अच्छा काम किया। समय पर चीजें संयोजित कीं। सोशल मीडिया टीम के सह संयोजक मनन कृष्ण ने कहा कि हमने पेशेवर तरीके से संयोजन किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended