संजीवनी टुडे

दीवार पर लिखा सम्प्रदाय विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला स्लोगन, मुकदमा दर्ज

संजीवनी टुडे 24-05-2020 08:07:15

बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के बुढे़डा गांव में दीवार पर सम्प्रदाय विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला स्लोगन लिखवाने वाले के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।


बड़ौत। बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के बुढे़डा गांव में दीवार पर सम्प्रदाय विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला स्लोगन लिखवाने वाले के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने शनिवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बिनौली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि  शनिवार को बुढे़डा गांव में ग्राम पंचायत द्वारा स्लोगन लिखवाने का कार्य चल रहा है। गांव का एक व्यक्ति लेखन कार्य कर रहे पेंटर पर दबाव बनाकर तुलसी शर्मा के मकान की बाहरी दीवार पर सम्प्रदाय विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला स्लोगन लिखवा दिया। कुछ ही देर में स्लोगन का पूरे गांव में प्रचार प्रसार होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। गांव के कुछ युवकों से लिखे स्लोगन को पुलिस के अधिकारियों तक वायरल कर दिया। 

इसके बाद अधिकारियों ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए। थाने पहुंचे ग्राम प्रधान पुत्र कृष्णपाल पुत्र जयचंद ने आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की धारा 153-ए के तहत मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित ओमकार पुत्र रघुबर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े: फेम इंडिया की “50 प्रभावशाली भारतीय 2020” की सूची में सीएम हेमंत 12वें स्थान पर, केजरीवाल व नीतीश को पछाड़ा, पीएम मोदी सर्वाधिक प्रभावशाली

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री योगी को वाट्सएप पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मुम्बई से गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended