संजीवनी टुडे

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में बालक सहित छह घायल

संजीवनी टुडे 12-01-2019 11:40:00


दुमका। दुमका जिले के शिकारीपाड़ा, रानीश्वर थाना क्षेत्र में कंटेनर और बाइक से हुए अलग-अलग हादसों में एक बालक और वृद्ध सहित छह युवक घायल हो गये। सभी घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार देकर गंभीर रूप से घायलों को पश्चिम बंगाल और सामान्य रूप से घायलों को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। 

शिकारीपाड़ा क्षेत्र के दुमका-सिऊडी मुख्य पथ के इनदरबनी पुलिया के पास ट्रक और बाइक की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आमने- सामने की टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का नाम अलीमीर एवं राजेश शेख बताया जा रहा है। शिकारीपाड़ा थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

जबकि रानीश्वर थाना में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक बालक व एक वृद्ध सहित चार लोग घायल हो गये हैं। दुर्घटना रघुनाथपुर-बरमसिया पथ पर लकडाघाटी गांव के पास बाइक सवार ने साईकिल से जा रहे एक बच्चे को टक्कर मार दी जिसमें बच्चा सहित बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एक अन्य दुर्घटना में दुमका-सिउडी मुख्य पथ पर तोकीपुर गांव के पास एक कंटेनर की चपेट मे आने से एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया।

More From state

Trending Now
Recommended