संजीवनी टुडे

तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या के आरोपित नेता को छह दिनों की पुलिस रिमांड

संजीवनी टुडे 09-06-2019 21:42:10

आरामबाग में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता के हत्या के मुख्य आरोपित पार्थ हजारी को रविवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह तृणमूल नेता के रूप में जाने जाते हैं। इसके बाद उसे आरामबाग महकमा अदालत


आरामबाग। आरामबाग में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता के हत्या के मुख्य आरोपित पार्थ हजारी को रविवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह तृणमूल नेता के रूप में जाने जाते हैं। इसके बाद उसे आरामबाग महकमा अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने उसे छह दिनों के लिये पुलिस रिमांड पर भेजने का निर्देश दिया। रविवार को तृणमूल कांग्रेस के हुगली जिला पर्यवेक्षक दिलीप यादव भी मृत तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता के घर पहुचे और शोकाकुल परिवार के साथ अपनी संवेदना व्यक्त की।


उल्लेखनीय है कि शनिवार शाम आरामबाग के हरिनखोला इलाके में शेख मफिजुल नामक तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता एक चाय के दुकान में बैठे थे तभी अचानक उनपर हमला कर दिया गया। आरोप है कि हमलावरों ने इस दौरान लाठी डंडों से उनकी पिटाई की और रक्तरंजित तृणमूल कांग्रेस नेता बेसुध हो गये। उनके परिवार के लोग उन्हें लेकर जब आरामबाग महकमा अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्यापत हो गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

जिसे देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस ने जवानों को तैनात किया गया। पुलिस ने शनिवार देर रात इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया था। प्राथमिक पूछताछ के बाद दो लोगों को छोड दिया गया जबकि पार्थ हजारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रविवार को अदालत पहुंचने पर मिडिया के सवालों का जवाब देते हुए पार्थ हजारी ने बताया कि उन्हें कुछ भी नहीं मालूम है। उन्हें बेवजह गिरफ्तार किया गया है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

 

More From state

Trending Now
Recommended