संजीवनी टुडे

सीवान के विवेक राष्ट्रीय हैंडबॉल चैम्पियनशिप में बिहार टीम की ओर से खेलेंगे

संजीवनी टुडे 20-02-2019 15:11:04


सीवान। हैंडबाल फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर तमिलनाडु में आयोजित किए जाने राष्ट्रीय सीनियर हैंडबाल चैम्पियनशिप में भाग लेने वाली बिहार की 16 सदस्यीय टीम में सीवान के सिसवां बुजुर्ग निवासी भीष्म सिंह के इकलौते पुत्र विवेक कुमार का चयन किया गया है। विवेक बिहार टीम के साथ तमिलनाडु के लिए बुधवार को पटना से रवाना हो गए। सीवान जिला हैंडबाल संघ के सचिव संजय पाठक ने बताया कि विवेक हैंडबाल खेल के प्रति काफी समर्पित हैं। वह विगत वर्षों में भी बिहार के जूनियर और सीनियर हैंडबाल टीम में शामिल होकर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में बिहार का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

श्री पाठक ने बताया कि तमिलनाडु में आयोजित यह प्रतियोगिता 23 फरवरी से 28 फरवरी 2019 तक चलेगी और इस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन भारतीय टीम में किया जाएगा। श्री पाठक ने बताया कि हमारे जिले से हैंडबाल खेल में लड़कियों के साथ- साथ लड़के भी राष्ट्रीय स्तर पर बिहार का प्रतिनिधित्व करने लगे हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

इसके पूर्व भी मैरवा के चकिया निवासी राजकुमार ठाकुर का चयन बिहार की जूनियर हैंडबाल टीम में हुआ है ,जो मणिपुर में आयोजित राष्ट्रीय जूनियर हैंडबाल चैम्पियनशिप में बिहार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं ।यह प्रतियोगिता 20 फरवरी से 25 फरवरी 2019 तक चलेगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इन दोनों खिलाड़ियों के बिहार टीम में शामिल किए जाने पर सीवान जिला हैंडबाल संघ के अध्यक्ष इष्टदेव तिवारी, सचिव संजय पाठक, कोषाध्यक्ष सुनील कुमार दूबे, उपाध्यक्ष काशीनाथ मिश्रा,क्रीड़ा भारती सीवान के जिलाध्यक्ष रत्नेश प्रसाद सिंह, उपाध्यक्ष प्रोफेसर अवधेश शर्मा व राजीव रंजन राजू, सह जिला मंत्री डाक्टर सुधीर कुमार सिंह, रोहित सिंह, सीवान अनुमंडल संयोजक सुबोध कुमार सिंह सहित कई खेल प्रेमियों ने अपनी शुभकामनाएं दीं हैं।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended