संजीवनी टुडे

हत्या के लिए उकसाने वाला सिरहा अब तक नहीं पकड़ाया, दस आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 25-02-2020 16:23:34

सिरहा ने ग्रामीणों को बताया था कि गांव में रहने वाला मनचीत ही जादू टोना कर रहा है और उसके ही जादू से लोगों की मौत हो रही है।


जगदलपुर। जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र के चारगांव में शनिवार 22 फरवरी को एक साथ दो मौतों के बाद सिरहा ने ग्रामीणों को बताया था कि गांव में रहने वाला मनचीत ही जादू टोना कर रहा है और उसके ही जादू से लोगों की मौत हो रही है। इसके बाद भीड़ ने मनचीत की हत्या कर दी थी। सिरहा के कहने पर एक बुजुर्ग की हत्या करने वाले दस आरोपियों की गिरफ्तारी तो हो गई है लेकिन हत्या के लिए चिन्हाकिंत कर लोगों को उकसाने वाला सिरहा अब भी पुलिस पकड़ से बाहर है।

हत्या के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। एक दिन पहले उपद्रव मचाने वाली भीड़ गायब हो गई है और पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टियां लगातार गांव के अलग-अलग इलाकों में गश्तकर रही है। भानपुरी थाना प्रभारी कामेश्वर चौहान ने बताया कि गांव में अभी माहौल शांत है लेकिन हम लगातार यहां नजरे बनाये हुए हैं। गांव में दोबारा कोई विवाद न हो इसलिए पेट्रोलिंग पार्टियों को भी यहां लगाया गया है। वहीं इस मामले में गिरफ्तार 10 आरोपितों का मेडिकल जांच के बाद सभी को जेल दाखिल कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली की हिंसा को बताया सोची-समझी साजिश

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: कभी 'ताजमहल' के मालिक हुआ करते थे डोनाल्ड ट्रंप, दिवालिया होने पर...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended