संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री के पद को लेकर भूपेश से किसी टकराव से सिंहदेव का इंकार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-09-2019 16:06:50

पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह के मुख्यमंत्री के पद को लेकर बघेल एवं उनके बीच टकराव के बयानों को खारिज करते हुए कहा कि फिलहाल ऐसी कोई स्थिति नही है।


अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह के मुख्यमंत्री के पद को लेकर बघेल एवं उनके बीच टकराव के बयानों को खारिज करते हुए कहा कि फिलहाल ऐसी कोई स्थिति नही है।

यह खबर भी पढ़ें: अपने जन्मदिन पर पी. चिदंबरम ने किया ट्वीट... लिखा- ‘भगवान इस देश को बचाए’

मुख्यमंत्री पद के दावेदार रहे सिंहदेव ने रेणुका सिंह के बयान के बारे में आज यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि मंत्री और मुख्यमंत्री के पद पर किसे कितने समय तक रहना है ये पार्टी हाईकमान तय करता है और यह शुद्ध रूप से पार्टी के भीतर की बात है। रेणुका सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर क्रिकेट मैच चल रहा है।

उन्होने कहा कि ऐसा कोई भी क्रिकेट मैच कांग्रेस में नहीं खेला जाता है जिसमें पद को लेकर कोई बात होती है। उन्होने कहा कि कोई भी जीवन भर मुख्यमंत्री नहीं रहता है और कोई कब तक मुख्यमंत्री रहेगा ये निर्णय पार्टी हाइकमान का ही होता है।

यह खबर भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: CJI रंजन गोगोई बोले- जरूरत पड़ी तो मैं जाऊंगा कश्मीर

हालांकि सिंहदेव ने इस बात को स्वीकारा कि मुख्यमंत्री पद के लिए ढाई-ढाई वर्ष के लिए बात हुई थी, लेकिन भविष्य में क्या फैसला लेना है ये पार्टी का अन्दरूनी मामला है और इसे पार्टी ही तय करेंगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended