संजीवनी टुडे

राजनीति के भेदभाव से ऊपर उठकर करवाया समान विकास : बेदी

संजीवनी टुडे 04-03-2019 16:04:26


शाहाबाद मारकंडा। रविवार को गांव मोहडी में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने 32 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास व उदघाटन किया जिनमें रामदासिया चौपाल व हरिजन चौपाल में बनने वाले हाल कमरे का शिलान्यास तथा सामुदायिक केंद्र, गलियां व नालियों का उदघाटन किया। कार्यक्रम में पहुंचने पर गांव के सरपंच सुखदीप सिंह ने राज्यमंत्री का स्मृति चिन्ह व शाल के साथ सम्मान किया। जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में , 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

सरपंच ने गांव के विकास कार्यों के लिए मांगपत्र राज्यमंत्री को सौंपा। राज्यमंत्री ने एस.सी. मोहल्ले में जलघर लगवाने व शेष बचे सभी कार्य करवाने की घोषणा की। इसके उपरांत राज्यमंत्री ने महर्षि वाल्मीकि मंदिर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार राजनीति के भेदभाव से ऊपर उठकर पूरे हल्के का समान रूप से विकास करवा रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 उन्होने कहा कि प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों में 70 वर्षों से रूके विकास कार्यो के प्रोजैक्ट पूरा करवा कर नया इतिहास रचा है। कार्यक्रम में सिरसा से आए आदित्य चौटाला ने हरियाणा सरकार की योजनाएं व राज्यमंत्री की कार्यशैली की जमकर तारीफ की और कहा कि भाजपा के नेतृत्व में हरियाणा नई बुलंदियों को छू रहा है। कार्यक्रम में नलवी मंडल के अध्यक्ष गोपाल राणा तंगौर, भाजपा नेता कर्णराज तूर व गांव के सरपंच सुखदीप सिंह ने भी संबोधित किया। 

More From state

Trending Now
Recommended