संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री की कुर्सी पर है सिद्धू की नजरें : अमरिंदर

संजीवनी टुडे 19-05-2019 22:42:28


पटियाला। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने ही मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप लगाया है कि उनकी नजरें मुख्यमंत्री पद पर हैं। सिंह ने कहा कि सिद्धू उन्हें हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। पटियाला में रविवार को मतदान करने के बाद मुख्यमंत्री सिंह ने कहा कि नवजोत सिद्धू के ब्यान से पार्टी के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है। सिद्धू उन्हें हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, परन्तु ये उसकी सोच है। चुनाव के बाद पार्टी सिद्धू के खिलाफ करवाई कर सकती है। सिद्धू को अनुशासनहीन बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी ऐसी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करेगी। 

दो दिन पहले सिद्धू ने बठिंडा में मुख्यमंत्री पर अकालियों से मिलीभगत का आरोप लगाया था। इस पर राज्य सरकार के मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा एवं अन्य कांग्रेसी नेताओं ने सिद्धू के ब्यान को पार्टी को चुनाव में हानि पहुंचाने वाला बताया था।सूत्रों का कहना है कि पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू के खिलाफ केंद्रीय नेतृत्व को लिखित शिकायत की है। इस पर चुनाव के बाद कार्रवाई हो सकती है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि नवजोत कौर सिद्धू को लोकसभा टिकट न मिलने से खफा मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बठिंडा में कांग्रेस उम्मीदवार राजा वड़िंग की जनसभा में अपने ही मुख्यमंत्री पर अकालियों से बठिंडा व पटियाला लोकसभा सीट पर दोस्ताना मैच खेलने का आरोप लगाया था।  

More From state

Trending Now
Recommended