संजीवनी टुडे

दो कारों की भिड़ंत में बीमार नवजात की मौत, परिजनों का आरोप- पुलिसकर्मी मदद बजाय धमकी देकर चला गया

संजीवनी टुडे 11-07-2020 16:14:23

मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित तेजगढ़ी चौराहे पर शनिवार को दो कारों की भिड़ंत में एक बीमार नवजात की मौत हो गई। नवजात के परिजनों का आरोप है कि


मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित तेजगढ़ी चौराहे पर शनिवार को दो कारों की भिड़ंत में एक बीमार नवजात की मौत हो गई। नवजात के परिजनों का आरोप है कि दुर्घटना करने वाली कार में सवार पुलिसकर्मी उनकी मदद करने के स्थान पर उन्हें धमकी देकर चला गया। जबकि पुलिस इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिलने की बात कह रही है।

गाजियाबाद जनपद के डासना मसूरी निवासी चांद मौहम्मद के मुताबिक, उसकी पत्नी ने शुक्रवार को एक पुत्र को जन्म दिया था। नवजात की हालत गंभीर होने के कारण शनिवार को परिवार के लोग उसे मेरठ के अजय हॉस्पिटल की नर्सरी में एडमिट कराने ले जा रहे थे। चांद मौहम्मद का आरोप है कि तेजगढ़ी चौराहे पर विश्वविद्यालय की तरफ से आ रही तेज रफ्तार क्रेटा कार ने उनकी स्विफ्ट डिजायर कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद क्रेटा कार में सवार राजीव कुमार नाम का दरोगा उन्हें दबंगई दिखाते हुए कार लेकर मौके से निकल गया।

उधर, जब परिवार के लोग बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने नवजात को मृत घोषित कर दिया। पीड़ितों ने नवजात की मौत के लिए इस दुर्घटना के चलते होने वाली देरी को जिम्मेदार ठहराया है। उधर इंस्पेक्टर मेडिकल ने कोई तहरीर मिलने की बात से इनकार किया है।

यह खबर भी पढ़े: विकास दुबे एनकाउंटर का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री गहलोत का भाजपा पर सरकार गिराने के षड़यंत्र का आरोप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended